मैं कैसे इस लॉकडाउन से दस लाख या अधिक रुपये कमा सकता हूँ?

मैं कैसे इस लॉकडाउन से दस लाख रुपये कमा सकता हूँ।

मैं कैसे इस लॉकडाउन से दस लाख रुपये कमा सकता हूँ?

लॉकडाउन से या बिना लॉकडाउन के पूरे भारत में 15 दिन की मेहनत से सिर्फ एक लाख भारतीय ही वर्ष 2018 में 10 लाख रुपये ईमानदारी से बना पाये थे, वो भी तब जब सारी दुनिया चल रही थी। मतलब हमारे आसपास के बारह हजार मैं से सिर्फ एक व्यक्ति

आज की परिस्थिति में जब आवागमन, बाजार और कारखाने बन्द हैं, तब हमारे पास मात्र घर के अन्दर ही रहकर कुछ करने का पर्याय बचा है।

हम में से ज्यादातर घरकैदी आज के नारदजी श्रीमान् वाट्सअप महोदय के दम पर अपने इष्टमित्रों, रिश्तेदारों व परिचितों से सम्पर्क में बने हुए हैं।

इस परिस्थिती में हमें सिर्फ इस एक अस्त्र; भगवान श्रीकृष्ण के रथ के एक पहिये के स्वरूपी सदा चलित वाट्सअपका उपयोग करके दस लाख रुपये कमाने का काम करना है।

हम में से अधिकांश लोगों के लिए जिनके मोबाइल में प्रीपेड का फुल रिचार्ज है, इस तरह की बातों में न तो विश्वास है और न ही भूख। लेकिन यदि हमारी एक चाहत है; कि हमारा देश, हमारे इन 15 दिनों के काम के बदले में दुनिया की सिरमोर अर्थव्यवस्था बन जाये, तब हमें निश्चित रूप से एक सौद्देश्य यज्ञ में अपने 15 दिन की आहुति, माननीय वाट्सअप महोदय की मदद से देनी होगी। अस्तु! यदि आप वास्तव में अधिक जानकारी के इच्छुक हैं,

तो कृपया गूगल पर सर्च करें:

पारकेम्प भारत और अपने ज्ञान की भूख मिटायें।