अपने पैतृक ग्रामीण क्षैत्र के लिए पारकेम्प® से कमाई के लाइसेंस के लिए आवेदन कैसे करें?

  1. हमें "लाइसेंस के लिए आवेदन करें" रूपी इस लिंक पर (इस जवाब को पूरा पढ़ने के बाद) क्लिक करना है। 
  2. और गांव का नाम के आगे उस गांव का नाम भरें; जहां हमारे दादा-दादी रहते थे और हम भी वहीं रह रहे हैं। यह वह केंद्र है जहां से हम अपने व्यवसाय को संचालित कर सकते हैं और अपने घर से दस किलोमीटर की अधिकतम दूरी तक काम कर सकते हैं।
  3. हमें अपना पिन कोड उस जगह में भरना है जो गाँव का नाम भरने के बाद दिखाई देता है। जिसे आप अपने डाकिया से पूछ कर पा सकते हैं; जो हमारे गांव में हमारी डाक का वितरण करता है। पिन कोड; पोस्टल इंडेक्स नंबर पोस्ट ऑफिस नंबरिंग को संदर्भित करता है जहां से हमारी डाक हमारे डाकिया के माध्यम से आती है।
  4. हमें उस अवधि का चयन करना होगा जितने समय के लिए लाइसेंस की हमें आवश्यक्ता है।
  5. उस के बाद हमें अपने लाइसेंस की अवधि के लिए अपनी अनुमानित आय का चयन करना होगा।
  6. उस के बाद हमें उस राशि का चयन करना होगा जिसे हम अपनी चयनित अवधि के लिए उस लाइसेंस के लिए भुगतान करना चाहते हैं।
  7. उस के बाद हमें ईमेल लिखना है; जिसे हम नियमित रूप से जांचते हैं और उस के बाद वह मोबाइल नंबर लिखना है; जिसमे हम एसएमएस देखते हैं।
  8. आपका आवेदन 60 दिनों के लिए वैध रहेगा। अगर आवेदन जांच के अगले स्तर के लिए फिट पाया गया तो इस अवधि के भीतर हम आपसे और अधिक जानकारी; जैसे कि आपका डाक का पूरा पता इत्यादि पूछेंगे।
  9. लाइसेंस मिलने तक आप यह कर सकते हैं.

  10. यदि आपको लगे कि आप लाइसेंस के लिए आवेदन करने के योग्य नहीं हैं; आप उन लोगों के साथ जिन्हें आप समझते हैं कि जो पात्र हैं और आपके व्हाट्सएप समूहों में विद्यमान हैं। “मैं अपने गाँव से 2020 में दस लाख कैसे कमा सकता हूँ?” लिंक साझा करके दसलाखपति बनने की ओर अग्रसर हों जायें. बस इतना ही करना है. अधिक जानकारी हैतु पढ़ें
  11. मैं भारत में दसलाखपति कैसै बन सकता हूं?
  12. या अभी 30 अप्रेल 2020 के पहले  लाइसेंस के लिए आवेदन निशुल्क करें